In This World Some People Banned From Twitter- Dainik Bhaskar
Advertisement

ट्विटर पर बैन हैं ये सेलिब्रिटी, जानिए क्या है रीजन?

dainikbhaskar.com | Dec 02,2016 1:05 PM IST
  • ट्विटर पर बैन हैं ये सेलिब्रिटी, जानिए क्या है रीजन?
  • ट्विटर पर बैन हैं ये सेलिब्रिटी, जानिए क्या है रीजन?
  • ट्विटर पर बैन हैं ये सेलिब्रिटी, जानिए क्या है रीजन?
  • ट्विटर पर बैन हैं ये सेलिब्रिटी, जानिए क्या है रीजन?
    +5
सोशल मीडिया पर कुछ लोग अक्सर विवादित बयान देकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इन बयानों को लेकर  कुछ पर कार्रवाई भी होती है, तो कइयों को चेतावनी देकर छोड़ दिया जाता है। लेकिन कुछ लोगों का अकाउंट हमेशा के लिए बंद ही कर दिया जाता है। आज हम आपको ऐसे ही 5 लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए बंद कर दिया गया। अजीबोगरीब कमेंट के कारण बंद हुआ अकाउंट...
2 of 6
3 of 6
एजेलिया बैक्स
ऑस्ट्रेलिया की मशहूर रैपर एजेलिया बैक्स को ट्विटर पेज पर लगातार कंट्रोवर्सियली बयान देने के कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया गया।दरअसल, सिंगर जयान मलिक को टार्गेट करते हुए जेलिया ने लगातार अपमानजनक ट्वीट की जिसके कारण उनके अकाउंट को बंद कर दिया गया।
4 of 6
जॉर्ज जिम्मरमैन
अमेरिका के रहनेवाले जॉर्ज जिम्मरमैन ने एक ब्लैक टीनेजर को 2012 में गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद 2015 में उसे ट्विटर अकाउंट से सस्पेंड कर दिया गया। इसके अलावा वो अपने अकाउंट के माध्यम से कई अजीबोगरीब पोस्ट भी डाला करता था। 
 
 
5 of 6
जेन ओरानिका
अफ्रीकन मूल की 19 साल की जेन ओरानिका को ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया था। दरअसल, जेन ने डोनाल्ड ट्रंप के जीत के बाद मजाक करते हुए लाइट कलर से अपने चेहरे का पेंट कर एक वीडियो अपलोड किया। महज 12 घंटे के भीतर ये वीडियो वायरल हो गया था, जिसके कारण उसे ट्विटर से सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि बाद में जेन के द्वारा काफी रिक्वेस्ट करने के बाद उसे अपना अकांउट चलाने की इजाजत दे दी गई थी।
6 of 6
जैक डोरसे
ट्विटर के CEO जैक डोरसे के पेज को इंटरनल मिस्टेक के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। जैक को करीब तीस लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। एक दिन उनके पेज पर फॉलोअर्स को कुछ अजीबोगरीब स्टेटमेंट दिखा जिसकी शिकायत ट्विटर को की गई। हालांकि बाद में उन्होंने इस पर सफाई भी दी।
 

RECOMMENDED

Advertisement
Advertisement